जब अंग प्रदर्शन पर मां बाप भड़के , मल्लिका शेरावत ने उलटा जवाब देते हुए कहा – तुम क्या करो..

हिंदी सिनेमा की बिंदास और बो,ल्ड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत हमेशा सुर्खियों में रहती हैं,विवा,दों से उनका पुराना रिश्ता रहा है,वह जहाँ भी रहीं हैं,अपने काम से ज्यादा विवादों की वजह से चर्चा में बनी रही हैं.अब हाल ही में दिया गया उन का एक इन्टरव्यू चर्चा में है.इस इन्टरव्यू में मलिका शेरावत ने कुछ ऐसा कहा दिया है,जो अब सुर्ख़ियों में आ गया है.

और लोग इस बयान पर अपनी राय दे रहे हैं.आप को बता दें कि मलिका शेरावत के घर वाले उनके फिल्मों में आने के खिलाफ थे,लेकिन यह घर वालों से बगा,वत करके फिल्म लाइन में आई थीं और अब उसी पर मलिका ने बयान दिया है।

उन्होंने अपने परिवार को लेकर कई बड़े खुलासे किये हैं. अब तक लोगों को यही पता था कि मल्लिका ने फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद अपना नाम बदला था.मगर एक्ट्रेस के मुताबिक उनके नाम बदलने की वजह कुछ और ही थी।

मलिका ने बताया है कि उनके पिता फिल्म लाइन में आने के बहुत ज्यादा खिला,फ थे और वह कुछ ऐसा बोल गए थे, जिस से दु,खी होकर उन्होंने अपना नाम ही बदल लिया था. और पहचान बदल ली थी।

आप को बता दें कि मल्लिका का जन्म हरियाणा के हिसार जिले के एक छोटे गांव मोथ में हुआ था.उनका परिवार पारंपरिक जाट परिवार है।

जोकि उनके फिल्मों में आने के सख्त खि,लाफ था.मलिका शेरावत फिल्मों में आने से पहले रीमा लांबा के नाम से जानी जाती थीं।

वहीँ उनके पिता का नाम मुकेश कुमार लांबा है.मल्लिका शेरावत ने जब इंडस्ट्री में आना चाहा था तो उनके पिता ने कहा था कि यह फिल्मों में जाएगी,परिवार का नाम खराब करेगी, मैं तेरे को डिसओन करता हूं।

अभिनेत्री के मुताबिक पिता की यह बात सुनकर उन्होंने भी कहा,मैं तुम्हारा नाम ही ठुकराती हूं तुम मुझे क्या ठुकरा,ओगे. बस इस दिन के बाद से एक्ट्रेस मल्लिका ने अपना नाम रीमा लांबा से बदलकर मल्लिका शेरावत रख लिया था और दुबारा वह मुड़ कर अपने घर नहीं गईं।

आपको बता दें कि मलिका शेरावत ने अब तक कई फ़िल्में की हैं, और वह इंडस्ट्री की टॉप की अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं.उनकी मशहूर फ़िल्में ‘ख्वाहिश’, ‘मर्डर’, ‘बचके रहना रे बाबा’, ‘प्यार के साइड एफ्फेक्ट्स’, ‘वेलकम’, ‘डबल धमाल’, ‘आप का सुरूर’ हैं,इन फिल्मों से मलिका ने अपनी पहचान बनाई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.